रमजान और ईद के मौके पर शमा फाउंडेशन के द्वारा वृद्धाश्रम अमीनपुर नगरौर जनपद बहराइच में उपस्थित सभी वृद्धजनो को नए कपड़े और मिष्ठान वितरीत किए गए 

रमजान और ईद के मौके पर शमा फाउंडेशन के द्वारा वृद्धाश्रम अमीनपुर नगरौर जनपद बहराइच में उपस्थित सभी वृद्धजनो को नए कपड़े और मिष्ठान वितरीत किए गए

 

 

 

 

रविवार को शमा फाउंडेशन के द्वारा वृद्धाश्रम अमीनपुर नगरौर जनपद बहराइच में उपस्थित सभी वृद्धजनों को नए कपड़े और मिष्ठान वितरित किया गया।

शमा फाउंडेशन की डायरेक्टर शमा परवीन ने वृद्धाश्रम में मौजूद 46 महिलाओं को साड़ी और 59 पुरुषों को गमझा वितरित किया।

शमा फाउंडेशन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि खण्ड शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र कुमार पाल जी उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि एवम संरक्षक खंड शिक्षा अधिकारी धर्मेंद्र कुमार पाल जी,मेट्रो म्यूजिक अकैडमी सोनी श्रीवास्तव जी को शमा फाउंडेशन की प्रबंधक शमा परवीन ने उत्कृष्ट समाज सेवा कार्य के लिए कोहिनूर सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

शमा फाउंडेशन की टीम ने सभी बुजुर्गों से बातचीत की उनका हाल-चाल लिया और उनके मन के भाव को प्रकट करने का मौका दिया सभी ने अपने मन की बाते एक दूसरे से साझा करते हुए अपने विचार प्रकट किया।

वृद्धाश्रम में तकरीबन 105 संख्या में बुजुर्ग उपस्थित थे। सभी को शमा फाउंडेशन ने नए कपड़े और मिष्ठान वितरित किया।

शमा फाऊंडेशन की प्रबंधक शमा परवीन ने शमा फाऊंडेशन की टीम के साथ सभी को सम्मानित किया।

शमा फाउंडेशन टीम में मोहम्मदअल्ताफ, मुशीर, ममता यादव, रजनी,नेहा द्विवेदी, रश्मि पांडेय, अर्शी हबीब,रुखसाना, शिवकुमार रैकवार,अब्दुल जिशान,राम गोविंद, विज्ञान श्रीवास्तव,हसीब,आशिफ, अनुपम कुमार सिंह, सहित अनेक सदस्य सहयोगी रहे। शमा परवीन ने अपनी पूरी टीम के साथ वृद्धाश्रम का व्यवस्था का जायजा लिया।

शमा फाउंडेशन की डायरेक्टर शमा परवीन और मोहम्मद अल्ताफ कोषाध्यक्ष द्वारा

वृद्धाश्रम के प्रबंधक दिलीप कुमार द्विवेदी जी को 105 माता पिता की पुनीत सेवा कार्य हेतु मेडल प्रदान किया गया।

इसके सभी स्टाफ को पुनीत कार्य हेतु सभी को मेडल प्रदान किया गया।

शमा परवीन ने समाजसेवा कार्य में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सदस्यों को ममता यादव और रश्मि पांडेय को मेडल और रजनी,स्मिता श्रीवास्तव,अल्पना सहित सभी सहयोगी सदस्यों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

शमा फाउंडेशन डायरेक्टर शमा परवीन और शमा फाऊंडेशन की पूरी टीम को वृद्धाश्रम में मौजूद सभी बुजुर्गों ने बहुत दुआएं दी और दोबारा आने का जल्द ही आने का निमंत्रण भी दिया।

Related posts

Leave a Comment